ताबड़तोड़ एनकाउंटर के बीच ग्रेनो में कार लूट, ड्राइवर को यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे फेंका

प्रमुख संवाददाता, ग्रेटर नोएडा
नोएडा-ग्रेटर नोएडा में हो रहे ताबड़तोड़ एनकाउंटर के बावजूद बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक व्यक्ति को बंधक बनाकर उस की अर्टिगा कार लूट ली। बदमाशों ने पीड़ित को यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे ग्रेटर नोएडा एरिया में फेंक दिया। उसके बाद कार को लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। एसपी देहात सुनीति का कहना है कि पीड़ित शराब के नशे में है, सही जानकारी नहीं दे पा रहा है। कार ले जाने वाले उसके जानकार हैं। जांच की जा रही है कि कहीं शराब के नशे में तो साथी कार नहीं ले गए। वह कार को मांग कर लाया था। कार मालिक को बुलाया गया है।

जानकारी के अनुसार राहुल निवासी हापुड़ मंगलवार को आगरा से एर्टिगा कार में सवार होकर निकले थे। आगरा से ही 2 लोगों ने पीड़ित की कार में लिफ्ट ली। बताया जाता है कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर जेवर टोल प्लाजा पार करने के बाद दोनों बदमाशों ने हथियार के बल पर कार चला रहे पीड़ित को अपने काबू में कर लिया। पीड़ित को बंधक बनाकर कार की पिछली सीट पर डाल लिया और खुद ड्राइव करने लगे। पीड़ित को यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे ग्रेटर नोएडा एरिया में फेंक दिया और कार लेकर नोएडा की तरफ फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। देर रात तक नॉलेज पार्क व कासना समेत कई थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही।

बता दें कि नोएडा ग्रेटर नोएडा में इन दिनों बदमाशों के ताबड़तोड़ तरीके से एनकाउंटर हो रहे हैं। इस दौरान एक बदमाश मारा जा चुका है जबकि 6 बदमाशों के पैरों में गोली लग चुकी है। इस सबके बीच बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा में लूट का दुस्साहस किया है।बताया जा रहा है कि बदमाश बाहरी जिले के हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर