ढाई लाख के गहने लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन

कानपुर
नजीराबाद पुलिस थानांतर्गत सरोजिनी नगर में घर आयी नई नवेली दुल्हन पहली रात को ही ससुराल से करीब ढाई लाख रपये के सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गयी । इस बात की जानकारी तब लगी जब सुबह उसे जगाने के लिये ससुरालवाले उसके कमरे में पहुंचे।

दूल्हे ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी है । पुलिस मामले की जांच कर रही है । पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सरोजिनी नगर में रहने वाले श्यामबाबू की शादी बुधवार को देवरिया निवासी 26 साल की एक युवती से हुई थी । श्यामबाबू के मुताबिक 23 फरवरी की रात को वह अपनी दुल्हन को विदा कराकर देवरिया से कानपुर लाया था । देर रात सब लोग सोने चले गये और दुल्हन को भी उसके कमरे में सोने के लिये भेज दिया गया ।

उन्होंने शिकायत के आधार पर बताया कि शुक्रवार सुबह जब घर की महिलायें दुल्हन के कमरे में पहुंचीं तो कमरे से दुल्हन गायब थी। कमरे में रखे ब्रीफकेस और अलमारी से करीब ढाई लाख रुपये के सोने चांदी के जेवर गायब थे । दुल्हन के मोबाइल पर फोन किया गया तो वह बंद था । ससुरालवालों ने दुल्हन के मायके देवरिया फोन किया तो वहां भी पता नहीं चला। तब उन्होंने कल शाम नजीराबाद थाने में दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिये तहरीर दी है । नजीराबाद थाना निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दुल्हन को खोजने की कोशिश जारी है ।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP News, Uttar Pradesh News