डोर स्टेप स्कीमः केजरीवाल ने कहा, मैं एलजी के सामने गिड़गिड़ाया

नई दिल्ली
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और एलजी अनिल बैजल के बीच ‘डोर स्टेप डिलिवरी स्कीम’ को लेकर खींचतान कम होने का नाम नहीं ले रही। केजरीवाल ने बैजल पर आरोपों की बौछार करते हुए कहा कि उन्होंने एलजी के सामने गिड़गिड़ाकर राशन की डोर स्टेप डिलिवरी स्कीम पास करने की मांग की थी।

केजरीवाल ने कहा कि हर बुधवार को एलजी के साथ उनकी मीटिंग होती है। वह हाथ जोड़कर एलजी के सामने गिड़गिड़ाए थे कि राशन की डोर स्टेप डिलिवरी स्कीम पास कर दें। कोई भी कन्फ्यूजन हो तो उनको बुलाकर बात कर लें। लेकिन उन्होंने बुलाया ही नहीं।

आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक केजरीवाल ने पूछा कि क्या एलजी की नजरों में मुख्यमंत्री और मंत्रियों की यही इज्जत है। वह मुख्यमंत्री को कुछ नहीं समझते। उन्होंने कहा कि आउटकम रिपोर्ट पर एलजी के जवाब से साफ हो जाता है कि उनकी नीयत ठीक नहीं है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि पुलिस, जनप्रतिनिधि और जनता के बीच समन्वय के लिए 10 साल तक शीला सरकार के समय थाना स्तर की कमिटी चलती थी। अब नहीं चलेगी? सीएम ने पूछा कि जो योजना शीला के समय ठीक थी, अब खराब कैसे हो गई?

केजरीवाल ने तंज करते हुए कहा कि जिस तरह से हेडमास्टर बच्चों की कॉपियां जांचते हैं, उसी तरह से एलजी सरकार की हर फाइल को देख रहे हैं। इतना तंग तो टीचरों ने भी नहीं किया था।

हिटलर जैसा बर्ताव
केजरीवाल ने कहा कि आज हर छोटी से छोटी फाइल एलजी के पास जाती है। सीएम ने कहा कि दिल्ली हेल्थकेयर कॉरपोरेशन लिमिटेड की फाइल पर एलजी ने लिख दिया कि ‘आई डोंट थिंक इट्स ए गुड आइडिया’ । उन्होंने सवाल उठाया कि किन नियमों के उल्लंघन के तहत यह लिखा गया। ऐसा बर्ताव तो हिटलर भी नहीं करता था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News