ट्विटर पर की गई शिकायत पर निगम नहीं कर रहा कार्रवाई

साहिबाबाद
ट्विटर पर जनशिकायतों से संबंधित पोस्ट को लेकर नगर निगम के आला अधिकारी और मेयर ऐक्टिव नहीं हैं। ऐसे में लोगों को छोटी-छोटी समस्याओं को भी सीएम की जनसुनवाई में पोस्ट करना पड़ता है। यह कहना है साहिबाबाद क्षेत्र के सोशल ऐक्टिविस्ट जय दीक्षित का। उन्होंने बताया कि 21 जनवरी को गाजियाबाद नगर निगम और मेयर के ट्विटर अकाउंट पर निर्माणाधीन 80 फुटा रोड की बदहाली की तस्वीरें टैग की थी, लेकिन अब तक निगम की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया और न ही कोई ऐक्शन लिया गया।

इसके बाद स्थानीय लोगों की अपील पर सीएम की जनसुनवाई ऐप्लिकेशन पर समस्या को पोस्ट किया गया है। इसका जवाब एक हफ्ते के अंदर आने की संभावना है। वहीं, नगर निगम के आईटी ऑफिसर मुबारक हुसैन का कहना है कि गाजियाबाद नगर निगम के ट्विटर अकाउंट पर टैग होने वाली शिकायतों का जवाब तुरंत दिया जाता है।अगर 80 फुटा रोड से संबंधित शिकायत का रिप्लाई नहीं हुआ है तो इसकी जांच की जाएगी।

गौरतलब है कि रेजिडेंट्स के विशाल आंदोलन के बाद बीते साल 6 जून को 80 फुटा रोड का निर्माण कार्य नगर निगम की ओर से शुरू करवाया गया था, लेकिन सड़क के निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है। जिसके चलते सड़क टूटने लगी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP News, Uttar Pradesh News