ट्रंप के पास कोई जवाब नहीं इसलिए निजी हमले करते हैं: हिलरी क्लिंटन

वॉशिंगटन
अमेरिकी राष्ट्रपति पद की संभावित डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलरी क्लिंटन ने आरोप लगाया कि उनके रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डॉनल्ड ट्रंप उन पर निजी हमले कर रहे हैं क्योंकि रिपब्लिकन नेता के पास उनके खिलाफ कुछ ठोस नहीं है। हिलरी ने उत्तरी कैरलाइना के इस शहर में एक चुनावी रैली में कहा, ‘मैं जानती हूं कि डॉनल्ड ट्रंप को जब कोई बताता है कि उनकी बातें खोखली हैं तो वह नाराज हो जाते हैं।’

डेमोक्रेटिक नेता ने कहा, ‘मेरा कयास है कि बुधवार का मेरा भाषण उन्हें चुभा होगा क्योंकि उन्होंने तुरंत ही ट्विटर पर बेहूदे झूठे और मिथ्यारोपों की झड़ी लगा दी, और उन्होंने गुरुवार को अपने भाषण में यही किया।’ उल्लेखनीय है कि ट्रंप ने हिलरी पर ‘विश्व स्तरीय झूठी’ होने का आरोप लगाया। इसके कुछ ही घंटे बाद हिलरी ने ट्रंप पर यह जवाबी हमला किया।

हिलरी ने कहा, ‘अब इसके बारे में सोचें। वह मुझ पर निजी हमले कर रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई ठोस जवाब नहीं है। दरअसल, वह किंग ऑफ डेब्ट (कर्ज का बादशाह) होने के मुद्दे पर और ईर्ष्यालु हो गए। इसलिए वह बस हमारा ध्यान हटाने की कोशिश ही कर सकते हैं। अफसोस कि वह मेरी आस्था पर हमले कर रहे हैं।’ उल्लेखनीय है कि ट्रंप ने डेमोक्रेटिक नेता के धर्म पर सवाल किया था। हिलरी ने क्लिंटन फाउंडेशन के खिलाफ ट्रंप के आरोपों का जिक्र करते हुए कहा कि वह एक ऐसे परमार्थ न्यास पर हमले कर रहे हैं जो दुनिया भर में जानें बचाता है और जिंदगी बेहतर बनाता है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

अमेरिका समाचार, अमेरिका ताजा खबर, Americas Latest News in Hindi, USA news, यूएसए खबरें,