टीनेजर लड़की पर करोड़पति गिरा और हो गया ‘रेप’

लंदन
सऊदी करोड़पति को 18 साल की लड़की के साथ रेप के मामले में बरी कर दिया गया। उसने दावा किया था कि वह फिसल कर उस लड़की पर गिर गया और उसके साथ ऐसा हो गया गया। 46 साल के प्रॉपर्टी डिवेलपर एहसान अब्दुलाजीज पर आरोप था कि उसने वेस्ट लंदन के मेडा वेल में अपने फ्लैट में सोफे पर सो रही लड़की के साथ जबरन सेक्स किया। उसने 24 साल की पुरानी दोस्त के साथ भी सेक्स किया था और कहा था कि वह टीनेजर पर गिर गया था और लिंग अंडरवेयर से बाहर निकल गया था। अब्दुलजीज को एक कोर्ट ने रेप के मामले में बरी कर दिया था

महिला की अब्दुला से मुलाकात सर्क ले सोर के एक नाइटक्लब में हुई था। अब्दुलाजीज 24 साल की उस लड़की को जानता था। उसने अपने दोस्तों को भी प्राइवेट पार्टी में बुलाया था। इसके बाद उसने उस लड़की को घर तक अपनी गाड़ी से छोड़ने का प्रस्ताव रखा था। तीन लोग अपने अपार्टमेंट में चले गए थे। वहां फिर उसने वोदका पीने का प्रस्ताव रखा। फिर उसने बेडरूम में जाकर लड़की के साथ सेक्स किया।

टीनेजर ने दावा किया, ‘जब मेरी नींद खुली तो मैंने देखा कि अब्दुलाजीज मेरे ऊपर था।’ अब्दुला का कहना है, ‘जब जागा तो उस लड़की ने उसे अपनी टी-शर्ट दी। फिर उसी ने अपने ऊपर मुझे खींच कर ला दिया और मेरे हाथो के साथ कुछ अजीब हरकत की।

अब्दुला ने कहा, ‘मैं नाजुक हूं। खुद को संभाल नहीं पाता। लेकिन उस लड़की के साथ वैसा कुछ भी नहीं हुआ। डीएनए टेस्ट में वजाइना से सबूत इसलिए मिले क्योंकि मेरा स्खलन हो गया था। संभव है कि मेरे हाथ में स्पर्म लगा हो और वहीं से गया हो। जांच के दौरान जज मार्टिन ग्रिफिथ ने दुर्लभ कदम उठाते हुए गोपनीय तरीके से सुनवाई की।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

England News in Hindi | ब्रिटिश मुख्य खबरें – Navbharat Times