टाइगर वुड्स ने मांगी माफी, बोले- नहीं पी थी शराब

मियामी
शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोपों में सोमवार को पुलिस द्वारा अरेस्ट किए गए गोल्फ सुपरस्टार टाइगर वुड्स ने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वह शराब के नशे में नहीं थे, बल्कि दवाई के रिएक्शन के चलते वह ऐसी स्थिति में पाए गए। 41 वर्षीय वुड्स को पुलिस ने सोमवार को तड़के फ्लोरिडा में अरेस्ट कर लिया था। हालांकि नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में केस दर्ज कर उन्हें छोड़ दिया गया।

टाइगर वुड्स की नशीली आंखों और बढ़ी हुई दाढ़ी वाली तस्वीर पुलिस द्वारा जारी की गई थी, जो वायरल हो गई थी। शराब न पीने की बात करते हुए टाइगर वुड्स ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि मैंने क्या गलती की है। मैं अपने द्वारा की गई हरकत की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं।’ वुड्स ने कहा, ‘निर्धारित दवाइयों का बहुत तेजी से रिएक्शन हुआ। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये दवाएं मुझे इस तरह से प्रभावित करेंगी।’

वुड्स ने कहा, ‘ मैं दिल से अपने मित्रों, परिवार के सदस्यों और प्रशंसकों से माफी मांगना चाहता हूं।’ फरवरी में पीठ की तकलीफ के कारण दुबई डेजर्ट क्लासिक से हटने के बाद से 41 साल के वुड्स प्रतिस्पर्धी गोल्फ नहीं खेल रहे हैं। टाइगर वुड्स ने कहा कि मैं एक बार फिर से पेशेवर गोल्फ खेलना चाहता हूं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

खेल समाचार, अन्य खेल खबरें, Other Sports News