जिस डिंपल ने किया था सुशांत और रिया को 13 जून को साथ देखने का दावा, उसी से सीबीआई ने कहा- ऐसा झूठ न बोलें जिसका सुबूत न हो

रिया को रिहा हुए 5 दिन हो गए हैं। अब वे और उनकी टीम मिलकर उन सभी लोगों के खिलाफ मोर्चा खोल रही है, जिन्होंने रिया और सुशांत को लेकर कई दावे किए थे। इनमें सबसे पहला नाम रिया की पड़ोसन डिंपल थवानी का है। एडवोकेट सतीश मानशिंदे ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि वे सबसे पहले डिंपल को एक्सपोज कर रहे हैं कि उन्होंने झूठ कहा था।

मानशिंदे का कहना चुन चुन कर लेंगे बदला

मानशिंदे के बयान में लिखा है- मैंने पहले ही कहा था एक बार रिया को जमानत मिल जाए और वह जेल से बाहर आ जाएं तो हम उन लोगों के खिलाफ एक्शन लेंगे जिन्होंने रिया को बदनाम किया है और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर 2 मिनट का मौका पाने के लिए उसके जीवन और मनोबल को नष्ट करने की कोशिश की। इनमें से एक है डिंपल थवानी, रिया की ही एक पड़ोसी, जिसने यह दावा किया था कि वह सुशांत की फैन है। डिंपल ने यह भी कहा था कि पिछले जनम के कारण वह सुशांत की सोल-मेट है। उसका दावा है कि किसी ने उससे कहा था कि सुशांत 13 जून को रिया को घर छोड़ने आए थे। यह एक निराधार अफवाह है जो उस फैन ने मीडिया सर्कस के कारण फैलाई। वह भी लाइमलाइट में आना चाहती थी और यह दावा कर रही थी कि सुशांत को जानती है। उस फैन का बयान सीबीआई ने आज रिकॉर्ड किया है। और आपको जानकर खुशी होगी कि उसने अपने बयान में सीबीआई से क्या कहा। मैं सभी ईमानदार पत्रकारों से अनुरोध करुंगा कि वे अब उसके पास जाएं और उसका बयान रिकॉर्ड करें कि वह क्या कहती है। सत्यमेव जयते।

सीबीआई को दिया डिंपल ने बयान

रिया की पड़ोसन डिंपल ने रविवार को सीबीआई के पास अपना बयान दर्ज करवाया। उन्होंने कहा कि उसने रिया सुशांत को नहीं देखा था, किसी और ने देखा था। वह इसलिए नहीं सामने आ रहा है क्योंकि वह कम्फर्टेबल नहीं है। डिंपल ने बताया कि उसे नहीं पता कि उस आदमी ने दोनों को कहां देखा था। सीबीआई ने डिंपल को चेतावनी दी है कि ऐसा कोई झूठ न बोलें जिसका सुबूत न हो।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

CBI questioned Rhea Chakraborty’s neighbour Dimple Thawani and warned not speak anything that’s not verified

Dainik Bhaskar