जब एक फैन ने स्टेफी ग्राफ को मैच के दौरान किया था प्रपोज

नई दिल्ली
वैलंटाइन्स डे के मौके पर जब चारों ओर प्यार की धूम मची हो, तो ऐसे में कुछ पुरानी मीठी यादें ताजा हो जाएं, तो कैसा हो? माइक्रोब्लॉगिंग वेवसाइट ट्विटर पर विंबल्डन ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर कुछ ऐसा ही किया है। वैलंटाइन्स डे पर विंबल्डन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर स्टेफी ग्राफ का एक पुराना विडियो पोस्ट किया है। इस विडियो में एक फैन ने स्टेफी को शादी के लिए प्रपोज किया है। यह वाक्या 20 साल पहले का है।

यह विडियो 1996 में उस समय का है, जब स्टेफी विंबल्डन टूर्नमेंट में महिला एकल का सेमीफाइनल मैच खेल रही थीं। मैच के दौरान एक समय स्टेफी अपनी प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी किमिको डेट को सर्विस देने की तैयारी कर रही थीं। इसी दौरान दर्शक दीर्घा में बैठे उनके एक फैन ने चिल्लाकर स्टेफी से कहा, ‘स्टेफी, विल यू मैरी मी!’ (स्टेफी, क्या तुम मुझसे शादी करोगी?) यह सुनकर पूरा स्टेडियम ठहाकों से गूंजने लगा। खुद स्टेफी भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाईं और अपने फैन की इस चंचल हरकत पर वह बहुत देर तक मुस्कुराती रहीं और सर्विस नहीं कर पाईं।

इस बीच स्टेफी ने भी बात को और आगे बढ़ाते हुए अपने फैन से पूछा, ‘हाउ मच मनी डू यू हेव?’ यानी तुम्हारे पास कितना पैसा है? इससे दर्शक दोबारा ठहाका लगाने लगे। बाद में स्टेफी ने इस मैच को भी जीता और इस टूर्नमेंट का खिताब भी अपने नाम किया। 5 साल बाद इस दिग्गज खिलाड़ी ने पुरुष एकल के दिग्गज खिलाड़ी आंद्रे अगासी से शादी की।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Tennis News in Hindi, टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Latest Tennis Updates