छात्रा से गैंगरेप के बाद वॉट्सऐप पर विडियो किया वायरल

मनोज पांडेय, बस्ती
जिले में एक दसवीं की छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इस दौरान आरोपियों ने छात्रा का अश्लील विडियो भी बना लिया और वॉट्सऐप पर वायरल कर दिया। पीड़िता के परिवारीजनों की शिकायत पर पुलिस ने बुधवार देर रात रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

एसएचओ रमेश के मुताबिक वारदात करीब एक महीने पहले की है लेकिन मामला उस समय खुलकर सामने आया जब आरोपियों ने अपने दोस्तों के वॉट्सऐप ग्रुप पर गैंगरेप का विडियो वायरल कर दिया। छात्रा को जब इसका पता चला तो उसने अपने परिवारीजनों को पूरी घटना बताई।

आरोप है कि छात्रा के स्कूल से लौटते समय उसके गांव के ही एक युवक राकेश चौरसिया ने उसे लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठा लिया और सुनसान जगह पर ले गया। इस दौरान राकेश का एक साथी भी उसके साथ मौजूद था। इसके बाद दोनों ने मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्रा को धोखे से खिला दिया।

छात्रा का आरोप है कि जब वह बेहोश हो गई तो आरोपियों ने उसके साथ रेप किया और रेप का अश्लील विडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपियों विडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल भी किया। बदनामी के डर से छात्रा ने इस बात की चर्चा किसी से नहीं की। एसएचओ ने बताया कि छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा गया है जबकि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP News, Uttar Pradesh News