गोएयर की रिपब्लिक डे सेल, टिकट्स 726 रुपये से शुरू

नई दिल्ली
सस्ती दरों पर हवाई सफर करवाने वाली एयरलाइंस कंपनी गोएयर गणतंत्र दिवस पर भी खास ऑफर्स लेकर आई है। गोएयर ने डमेस्टिक नेटवर्क के लिए 726 रुपये तक फ्लाइट रेट ला दिया है। पांच दिनों तक चलने वाले रिपब्लिक डे ऑफर के तहत 1 मार्च से 31 दिसंबर 2018 के सस्ते फ्लाइट टिकट्स बुक कराए जा सकते हैं। ध्यान रहे यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है।

वाडिया ग्रुप की एयरलाइन गोएयर ने एक रिलीज में बताया कि रिपब्लिक डे ऑफर के तहत डिस्काउंट दिया जा रहा है और सबसे सस्ती टिकट 726 रुपये की होगी और सबसे महंगी 3,926 रुपये की। गोएयर 23 डमेस्टिक डेस्टिनेशन के लिए सर्विस मुहैया कराता है और हर हफ्ते एयरलाइंस की 1544 फ्लाइट्स उड़ान भरती हैं। गोएयर के रिलीज में बताया गया कि 1 मार्च से 31 दिसंबर तक की टिकट्स इस ऑफर के तहत बुक करवाई जा सकती हैं।

पढ़ें: स्पाइस जेट लाया रिपब्लिक डे ऑफर, 769 में हवाई सफर

देश की तीसरी सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी गोएयर ने बताया कि यह सेल 24 जनवरी से 28 जनवरी तक चलेगी। इस बीच सस्ते रेट्स पर टिकट्स बुक करवाए जा सकते हैं। यही नहीं अगर आप टिकट गोएयर की वेबसाइट goair.in से बुक करवाते हैं तो 2500 रुपये के वाउचर्स भी मिलेंगे। इसके अलावा स्पाइसजेट भी गणतंत्र दिवस पर अपनी ‘ग्रेट रिपब्लिक डे सेल’ का ऐलान कर चुका है। स्पाइसजेट की डमेस्टिक फ्लाइट्स 769 रुपये से शुरू हो रही हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Latest Business News in Hindi – बिज़नेस समाचार, व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times