गुमशुदा युवती की खेत में मिली लाश, दुष्कर्म की आशंका

इलाहाबाद
इलाहाबाद के करेली थाना क्षेत्र के गोहरी उपरहार गांव में शनिवार रात एक किशोरी की हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। दरअसल, यह पूरा मामला तब सामने आया जब रविवार सुबह किशोरी का शव खेतों में मिला। इस खबर के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया।

वारदात की सूचना मिलने के बाद करेली और धूमनगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। डॉग स्क्वॉड और फरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

करेली के गैती गांव निवासी 15 वर्ष की लड़की शनिवार शाम को घर से निकली थीं। रात में वह जब घर नहीं लौटी तो परेशान परिवार के लोग खोजबीन में जुट गए लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। गोहरी उपरहार गांव के कुछ लोग खेत में रविवार को फसल देखने गए तो किशोरी की लाश खेत में पड़ी मिली।

कुछ देर बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही सीओ सिविललाइंस श्रीशचंद्र, इन्स्पेक्टर धूमनगंज केपी सिंह, इन्स्पेक्टर करेली इंद्रदेव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ देर के लिए पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। पुलिस का कहना है कि हत्या तो स्पष्ट है लेकिन रेप की बात पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट हो पाएगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर