गुडवर्क तो दिखाया, पर बड़े केस नहीं बताए

एनबीटी न्यूज, गाजियाबाद

योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर गाजियाबाद पुलिस ने भी 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड जारी किया है। पुलिस का दावा है कि इस दौरान 10 बड़ी वारदात का खुलासा करके आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में एसपी सिटी आकाश तोमर ने सोशल मीडिया पर रिपोर्ट जारी की है। हालांकि कई ऐसे मामले भी हैं, जिनका खुलासा अब तक नहीं हुआ है। वहीं, पुलिस ने रिपोर्ट कार्ड में उनका जिक्र तक नहीं किया।

एसपी सिटी ने बताया कि मोदीनगर में लालच में साथी की हत्या करने के मामले में आरोपी रोहित चौधरी को गिरफ्तार किया गया। वहीं, शिवमंदिर के महंत नासिक गिरी की हत्या में उसके भतीजे समेत 6 लोगों को दबोचा गया। पुलिस ने साहिबाबाद में 10 वर्षीय समीर की हत्या करके गड्ढे में दबाने के मामले में 5 लोगों को जेल भेजा है तो मेरठ के जूलर के कर्मचारियों से 35 किलो चांदी लूटने के घटना में 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इसी तरह खोड़ा में महिला की हत्या, कोतवाली में युवती पर तेजाब फेंकने, लिंक रोड एरिया में डाली गई डकैती, सिहानी गेट में 20 लाख की चोरी और इंदिरापुरम में मिर्च झोंककर व्यापारी से 14 लाख रुपये लूटने जैसे मामलों का खुलासा किया है। एसपी सिटी ने बताया कि इसके अलावा हथियारों की तस्करी करने वाले ताहिर हसन को 12 पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया।

4 इनामी बदमाश भी दबोचे

एसपी सिटी के मुताबिक, गाजियाबाद पुलिस ने 100 दिन में 4 इनामी बदमाशों को भी दबोचा है। इनमें तीन 5-5 हजारी, जबकि एक 50 हजार का इनामी मेरठ निवासी सुमित जाट भी शामिल है।

हर दिन पकड़े 8 बदमाश

पुलिस के आंकड़ों के मुताबिक, 100 दिन में विभिन्न थानों से 784 बदमाश पकड़े हैं। इसके मुताबिक, पुलिस ने हर दिन 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 30 पिस्टल, 72 तमंचे व 357 किलो गांजा बरामद करने का दावा भी किया गया है।

इन वारदात का जिक्र तक नहीं

1. मोदीनगर स्थित पीएनबी की ब्रांच से 30 लॉकर तोड़कर करोड़ों की चोरी के मामले में पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लगा है।

2. कविनगर के शास्त्रीनगर में गार्ड को बंधक बना बंद पड़े घर से 11 लाख रुपये की डकैती का मामला भी पेंडिंग है।

3. कविनगर में ही वोडाफोन के इग्जेक्यूटिव को गोली मारकर 1.5 लाख रुपये की लूट में भी पुलिस खाली हाथ है।

4. बुलंदशहर इंडस्ट्रियल एरिया में कैश कलेक्शन एजेंट से 15 लाख रुपये की लूट का भी खुलासा नहीं हुआ।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

उत्तर प्रदेश न्यूज़, Uttar Pradesh News in Hindi, उ प्र न्यूज़, Latest Uttar Pradesh News, यूपी समाचार