गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ अदालत में दर्ज कराया बयान

बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने गुरुवार को अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ दायर मानहानि की शिकायत मामले में अंधेरी की मेट्रोपॉलिटन अदालत के समक्ष वकील के माध्यम से अपना बयान दर्ज करवाया।जावेद अख्तर ने पिछले महीने एक्ट्रेस कंगना के खिलाफ अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने एक आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने एक्ट्रेस पर एक टेलीविजन इंटरव्यू में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि और बेबुनियाद टिप्पणी करने का आरोप लगाया था। कंगना ने दावा किया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर धमकाया और ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए कहा था।

रंगोली ने भी जावेद अख्तर पर लगाया था आरोप
फरवरी 2020 में एक्ट्रेस की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने भी सोशल मीडिया में जावेद अख्तर पर कंगना को धमकाने का आरोप लगाया था। उन्होंने लिखा था, "जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने भट्ट की फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फांसीवादी कहते हैं….चाचाजी आप दोनों क्या हो?"

एक्ट्रेस पर अबतक 4 केस दर्ज हो चुके हैं
अक्टूबर में कर्नाटक के तुमकुर में कंगना के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। उन पर किसानों के अपमान का आरोप लगा था। इसके बाद इसके बाद मुंबई में 2 केस हुए। इनमें कंगना पर धर्म के आधार पर नफरत फैलाने और अदालत का अपमान करने का आरोप लगा था। चौथा केस जावेद अख्तर की ओर से दर्ज करवाया गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

कंगना की बहन ने 8 महीने पहले ट्वीट कर कहा था कि जावेद अख्तर(बाएं) ने कंगना पर ऋतिक रोशन से माफी मांगने का दबाव डाला था।

Dainik Bhaskar