गाजियाबाद: पानी मांगा और गोली दाग दी

लोनी
कई मामले में वांछित चल रहे शातिर बदमाश बेहटा हाजीपुर निवासी शिव कुमार उर्फ बिट्टू गड़रिया की सोमवार को 2 युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारे बिट्टू के परिचित बताए जा रहे हैं। दोनों रात करीब 10 बजे उससे मिलने के लिए पहुंचे थे। आरोपियों ने बिट्टू को बाहर बुलाकर कुछ देर बात की और फिर पानी मांगा। बिट्टू जैसे ही पानी लाने के लिए मुड़ा आरोपियों ने उसके सिर में पीछे से 2 गोली दाग दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर जब तक घरवाले और आसपास के लोग बाहर निकलते, आरोपी फरार हो चुके थे। परिजन बिट्टू को लेकर जीटीबी अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बिट्टू पर दर्ज थे कई मामले
डेप्युटी एसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक शातिर बदमाश था। उसे एक मामले में जिला बदर किया जा चुका था। वहीं, एक अन्य मामले में उसे जेल भेजा गया था। 29 सितंबर को ही जेल से छूटकर आया था। वह दिल्ली के मयूर विहार और हरियाणा के हिसार में लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुका था। लोनी में भी उस पर एक्साइज ऐक्ट, 25 आर्म्स ऐक्ट और लूट का मुकदमा दर्ज है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

लोनी बॉर्डर थाने के एसएचओ अरुण कुमार ने कहा, ‘गोली मारने वाले मृतक के साथी हैं। बिट्टू भी लंबे समय से आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त था। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।’

दोस्तों ने निभाई दुश्मनी
बताया जा रहा है कि वारदात आपसी रंजिश से जुड़ी है। किसी बात को लेकर बिट्टू और उसके दोस्त के बीच दुश्मनी शुरू हो चुकी थी। बिट्टू के जेल से छूटकर आने के बाद से ही उसे मारने की प्लानिंग चल रही थी। हालांकि उसने कभी विरोधियों को मौका नहीं दिया। वह हमेशा सतर्क रहता था। ऐसे में उसके परिचितों को सामने लाकर धोखे से हत्या कराई गई। परिजन भी इस बात को मान रहे हैं कि हत्यारे जानकार थे। तभी उनके आवाज देने पर बिट्टू घर से बाहर निकला था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार – Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News