‘गाइड के रूप में काम करते रहेंगे रामदास’

नई दिल्ली

आम आदमी पार्टी के आंतरिक लोकपाल एडमिरल रामदास के खिलाफ पार्टी के एक तबके में नाराजगी होने और उनकी निष्पक्षता को लेकर सवाल उठाने संबंधी खबरों का सिरे से खंडन करते हुए पार्टी ने साफ कर दिया है कि एडमिरल पार्टी को पहले की तरह ही गाइड करते रहेंगे।

ऐसी खबरें आ रही थीं कि फरवरी में हुई पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पहली बैठक से ठीक एक दिन पहले रामदास ने कार्यकारिणी के सदस्यों के नाम एक चिट्ठी लिखकर पार्टी से जुड़े कई गंभीर मुद्दों को उठाया था। खासतौर से पार्टी के बड़े नेताओं के बीच उपजे मतभेद और भरोसे की कमी को लेकर उन्होंने सवाल उठाए और पार्टी नेताओं से एकजुट रहने का आग्रह किया था।

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार रामदास के इस रवैये से पार्टी के कुछ सीनियर नेता नाराज थे और उनका मानना था कि एडमिरल की चिट्ठी के बाद ही हालात और बिगड़े। ये नेता चाहते थे कि केजरीवाल इस मामले में कोई कदम उठाएं, लेकिन गुरुवार को पार्टी ने एक बयान जारी कर ऐसी तमाम रिपोर्ट्स का खंडन किया।

पार्टी ने अपने बयान में कहा है कि पार्टी के अंदर एडमिरल रामदास का जो मुकाम है, वह बकरारर रहेगा और उनकी भूमिका पर किसी को कोई संदेह नहीं है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times