खेत जलाने के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

मुजफ्फरनगर
जिले में एक बीस साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक को गन्ने के खेतों में आग लगाने के आरोप में गांव वालों ने पकड़कर जमकर पीटा। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसपी सिटी ओमबीर सिंह ने बताया कि गांव में एक दिन पहले ग्राम सिकन्दरपुर में किसान वीरेंद्र की सात बीघा, राजकुमार की दो बीघा, बिरालसी के राजू की तीन बीघा, गुनियाजुड्डी के मेसरपाल की तीन बीघा, हरपाल की एक बीघा गन्ने की खेती आग लगने से जल गई थी। नियामू, बिरलसी और दो दूसरे गांवों के लोगों में इस बात को लेकर बहुत गुस्सा था। चारो गांव चरथावल पुलिस स्टेशन में आते हैं। गन्ने की फसल पूरी तरह से जला दिए जाने की सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी थी। उसके बाद पुलिस उस शरारती तत्व को पकड़ने के लिए नजर रखे थी।

सोमवार की दोपहर बाद गांव दूधली में भट्ठे के पास किसान जसबीर के दस बीघा गन्ने के खेत में फिर अचानक आग लग गई। आग की लपटें उठते देखकर भट्ठे पर कार्यरत कर्मचारी व ग्रामीण खेतों की तरफ भागे।

आग बुझाने का प्रयास करते समय ग्रामीणों को वहां एक संदिग्ध व्यक्ति खेत में घुसता दिखाई दिया। ग्रामीणों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी। ग्रामीणों ने घेराबंदी कर पुलिस को सूचना दी। लोगों ने उसे दबोच लिया और बुरी तरह पीटा। पुलिस ने उसे छुड़ाया और अस्पताल भिजवाया। जहां उसकी मौत हो गई। किसानों ने जली फसल के लिए मुआवजे की मांग की है। इस घटना के बाद आस पास इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार – Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News