क्रिसमस पर वरुण-सारा की फिल्म रिलीज होने से पहले पुलिस में शिकायत, अवैध तरीके से थिएटर रिलीज की तैयारी

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर कुली नंबर वन रिलीज से पहले ही विवादों में पड़ गई है। भाजपा चित्रपट कामगार अघाड़ी के अध्यक्ष विजय सरोज ने कहा कि इस फिल्म की अवैध तरीके से थिएटर रिलीज की तैयारी की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नासिक स्थित साईं समर्थ टॉकीज ने फिल्म को गलत तरीके से डाउनलोड किया और इसकी पाइरेटेड कॉपी की थिएटर में स्क्रीनिंग किए जाने की योजना है।

जूम की खबर के अनुसार विजय सरोज ने कहा कि थिएटर इस फिल्म के पोस्टर शेयर कर रहा है। इस शिकायत के बाद फिल्म ट्रेड यूनियन ने पुलिस में इसकी शिकायत की है और उन्होंने कहा कि ये कॉपीराइट एक्ट 1957 का उल्लंघन है।

कुली नंबर वन को डेविड धवन ने निर्देशित किया है। ये गोविंदा की 1995 में आई कुली नंबर वन का ही रीमेक है। इस फिल्म में गोविंदा के अलावा करिश्मा कपूर, कादर खान और शक्ति कपूर ने अभिनय किया था।

25 दिसंबर को ऑनलाइन रिलीज होगी फिल्म
कुली नंबर वन क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। इससे पहले ही लगातार इस फिल्म के डांस नंबर्स रिलीज किए जा रहे हैं। पूरी टीम प्रमोशन में व्यस्त है। नई कुली नंबर वन में वरुण और सारा के अलावा राजपाल यादव और परेश रावल अहम भूमिकाओं में हैं। इनके अलावा जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, शिखा तलसानिया भी नजर आएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

A Film Trade Union President filed police complaint Against Illegal Theatre Screening Of Varun Dhawan Sara Ali Khan Starrer Coolie No 1

Dainik Bhaskar