कोविड 19 का ट्रीटमेंट करवाकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं हिमानी शिवपुरी,सेल्फी शेयर करते हुए फ्रंटलाइन मेडिकल स्टाफ को कहा शुक्रिया

'परदेस', 'कुछ कुछ होता है', 'हम आपके हैं कौन' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी इन दिनों टीवी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को कुछ दिनों पहले कोरोना लक्षण दिखे थे जिसके बाद उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। कोरोना संक्रमित होने पर उन्हें इलाज के लिए मुंबई के अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां से अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी देते हुए अस्पताल के स्टाफ को धन्यवाद कहा है।

सीनियर एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी मुंबई के होली स्प्रिट अस्पताल में भर्ती थीं जहां से वो शनिवार दोपहर डिस्चार्ज हुई हैं। उन्होंने अस्पताल के फ्रंटलाइन स्टाफ के साथ इंस्टाग्राम पर सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे कोविड वॉरियर्स और हॉस्पिटल स्टाफ को बहुत शुक्रिया। मैं अब होम क्वारैंटाइन के लिए वापस आ गई हूं। पॉजिटिव दुआओं के लिए बहुत शुक्रिया'।

हाल ही में आई पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार हिमानी अगले 15 दिनों तक होम क्वारैंटाइन रहेंगी। इसके बाद उनका दूसरा कोविड 19 टेस्ट होगा। एक्ट्रेस ने पोर्टल से कहा, 'मेरी हेल्थ में अब सुधार आया है और डॉक्टर्स ने मुझे 15 दिनों तक घर पर ही क्वारैंटाइन होने का सुझाव दिया है। इसके बाद मैं फिर अपना टेस्ट करवाऊंगी'।

एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट 12 अगस्त को पॉजिटिव आई थी। हिमानी शिवपुरी ने टेलीविजन पर हप्पू की उलटन पलटन शो से वापसी की है जिसमें वो हप्पू सिंह की मां कटोरी देवी के किरदार में हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Himani Shivpuri discharged from hospital after treatment of covid 19, thanks to front line medical staff by sharing selfie

Dainik Bhaskar