किशोर ने 10 साल के मासूम का गला रेतकर की हत्या, जंगल में फेंकी लाश

कानपुर

कानपुर में एक पारिवारिक विवाद के चलते एक 17 साल के किशोर ने कथित रूप से अपने पड़ोसी के दस साल के बच्चे का अपहरण किया और बाद में चाकू से गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं गुस्साए लोगों ने आरोपी किशोर के घर में तोड़फोड़ कर आग लगा दी।

पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र तिवारी ने बताया कि सब्जी बेचने वाले शमीम खान का बेटा अर्श 10 साल का था और तीसरी कक्षा में पढ़ता था। बीती रात बाज़ार घुमाने के बहाने करके मोहल्ले में रहने वाला सरफराज़ (17), अर्श को अपने साथ ले गया।

बाद में वह अर्श को लेकर अर्मापुर जंगल गया जहां कथित तौर पर उसकी गर्दन काट कर बच्चे का शव झाड़ियों में छिपा दिया। बाद में सरफारज़ घर लौट आया और उसने घर वालों को बताया कि मोटरसाइकिल सवार दो युवक अर्श को अपने साथ लेकर चले गये।

खून के धब्बे पुलिस जब घर पहुंची तो सरफराज़ के पैर में खून के धब्बे लगे पाए गए जिसके बाद कड़ी पूछताछ से सरफराज़ ने कबूल किया कि उसने अर्श की हत्या की है और लाश को पास के जंगल में झाड़ियों में छिपा दिया है। इसके बाद पुलिस ने अर्श की लाश रात करीब साढ़े बारह बजे बरामद की। इस बीच अर्श के घरवालों तक जब यह बात पहुंची तो उन्होंने सरफराज के घर में तोड़फोड़ कर आग लगा दी।

रात को करीब एक बजे सरफराज़ को गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ से यह जानने की कोशिश की जा रही है कि इस घटना में क्या कोई और भी उसके साथ शामिल था। पुलिस का कहना है कि इस घटना के पीछे दोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार