कासगंज: SP ने बताया- मृतक के पिता को धमकी नहीं मिली

कासगंज
कासगंज हिंसा में मारे गए युवक के पिता को कथित तौर पर धमकी दिए जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। जिले के SP ने बताया है कि मृतक के पिता को धमकी मिलने की खबर सही नहीं है। गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के दिन तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा में 22 साल के अभिषेक गुप्ता उर्फ चंदन की मौत हो गई थी। एक दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि पीड़ित परिवार को आरोपियों की तरफ से धमकी मिली है लेकिन अब पुलिस बता रही है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई फिर भी परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

SP पीयूष श्रीवास्तव ने बताया, ‘मेरी मृतक के पिता से बात हुई है। उन्होंने बताया कि सड़क पर मोटरसाइकल पर दो लड़के जा रहे थे, वे ऐसा कह रहे थे। मैंने उनसे कहा कि आप लिखित में दे दीजिए कि आपकी जान को खतरा है तो मुकदमा कायम करके आवश्यक कार्रवाई की जाए परंतु उन्होंने कुछ भी लिखकर देने से मना कर दिया।’

कासगंज: एसपी नेता रामगोपाल का दावा, हिंदू ने हिंदू को मारा

एसपी ने आगे कहा कि ऐसी भी बातें सामने आई हैं कि कुछ लोगों द्वारा दबाव या हेरफेरकर चंदन के पिता से धमकी वाला बयान दिलवाया गया। ऐसे आरोपों की भी जांच की जा रही है। इसके साथ ही पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए पहले से गार्द लगा रखी है और अलग से एक गनर दे रखा है।

पढ़ें: मुस्लिम मोहल्ले में झड़प से ठीक पहले का आया विडियो

उन्होंने आगे बताया, ‘एक समाचार एजेंसी के संवाददाता ने बिना आधिकारिक वर्जन लिए धमकी की खबर चला दी थी। इस मामले में हमने एजेंसी के दिल्ली स्थित मुख्यालय में बात की है और उनसे कहा है कि कासगंज की कोई भी खबर हो तो हमारा आधिकारिक वर्जन जरूर रखें। यह काफी संवेदनशील मामला है। ऐसी समस्या भी हो रही है कि मीडिया में खबर आने से परेशानियां बढ़ती हैं।’

गौरतलब है कि गुरुवार को सामने आई खबरों में कहा गया था कि चंदन के पिता ने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने उन्हें धमकी दी कि अगर दुश्मनी मोल ली तो हालात बुरे होंगे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर