काम्या पंजाबी और डायेंड्रा सोरेस ने शेयर किए वल्गर कमेंट के स्क्रीनशॉट्स, साइबर क्राइम के खिलाफ उठाई आवाज

टेलीविजन और बॉलीवुड सेलेब्स को कई बार अपने विचार सामने रखने पर लोगों की आलोचना झेलनी पड़ती है। सितारों के लिए ट्रोल होना अब आम बात हो चुकी है। आपत्तिजनक कमेंट और मैसेज मिलने पर जहां कुछ सेलेब्स इसे इग्नोर करने की कोशिश करते हैं वहीं बिग बॉस 7 में नजर आ चुकीं काम्या पंजाबी और बिग बॉस 8 की डायेंड्रा सोरेस ने ऐसा करने वालों को करारा जवाब देते हुए सख्त कदम उठाए हैं। दोनों ही हस्तियों ने कमेंट करने वालों के स्क्रीनशॉट जारी कर साइबर क्राइम में इसकी शिकायत की है।

बिग बॉस 8 में नजर आ चुकीं डायेंड्रा लगातार इस समय जारी बिग बॉस 14 पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। इसी दौरान कुछ लोगों ने उनके कमेंट सेक्शन पर वल्गर कमेंट कर, आपत्तिजनक बातें लिखीं। एक्ट्रेस ने इसपर स्ट्रिक्ट एक्शन लेते हुए सभी स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। साथ ही उन्होंने लिखा, ये सबूत हैं कि साइबर क्राइम ने एक्शन लिया है। देखिए कैसे वो आदमी अब अपने कमेंट डिलीट करने के लिए विनती कर रहा है और रो रहा है। सस्ता वकील तैयार रखो भाई लोग, जरूरत होगी। गाली और धमकियों वाले हर कमेंट और मैसेज के स्क्रीनशॉट लिए हैं और रिपोर्ट किया है। गलत औरत से पंगा ले लिया।

डायेंड्रा से प्रेरणा लेकर काम्या ने भी लिया एक्शन

सोशल मीडिया पर डायेंड्रा ने ट्रोलर्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेकर कई लोगों को इंस्पायर किया जिनमें से एक थीं एक्ट्रेस काम्या पंजाबी। काम्या ने खुद भी आपत्तिजनक कमेंट करने वाले लोगों के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए लिखा, अब मैं भी यही कर रही हूं। सभी एब्यूसिव कमेंट और मैसेज रिपोर्ट कर रही हूं। तैयार हो जाओ ट्रोलर्स।

##

ट्रोलिंग का सिलसिला उस समय बढ़ा जब काम्या पंजाबी और डायेंड्रा बिग बॉस के अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स का सपोर्ट कर रही थीं। इस दौरान बिग बॉस 14 में मौजूद कंटेंस्टेंट्स के फैन आपस में भिड़ गए और आपस में बहस करने लगे। जब दोनों ने अपना सपोर्ट दिखाया तो उल्टा ट्रोलर्स ने उन्हें ही पर्सनल बातों पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

ex bigg boss contestant Kamya Punjabi and Diandra Soares shared screenshots of Vulgar comment and dms, raised voice against cybercrime

Dainik Bhaskar