कल से पंजाब दौरे पर AK, यूथ और ट्रेडर्स पर फोकस

तरुण सिसोदिया, नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल संडे से 3 दिन के पंजाब दौरे पर हैं। पंजाब में उनके कई कार्यक्रम हैं। दौरे के आखिरी दिन एक के बाद एक ट्रेडर्स के दो कार्यक्रम रखे गए हैं। दोनों ही कार्यक्रम लुधियाना में होंगे। एक का आयोजन पंजाब ट्रेड विंग और दूसरे का दिल्ली ट्रेड विंग कर रही है। दोनों कार्यक्रमों में ट्रेडर्स के बड़ी तादाद में मौजूद रहने की उम्मीद जताई जा रही है। अपने-अपने कार्यक्रम को सफल बनाने में दो विंग बीच होड़ लगी हुई है कि किसे इवेंट में ज्यादा व्यापारी जुटते हैं।

पंजाब में आम आदमी पार्टी के समर्थन में पार्टी की दिल्ली ट्रेड विंग लुधियाना के होटल महाराजा में ट्रेडर्स मीट का आयोजन कर रही है। यह कार्यक्रम दोपहर 12 बजे होगा। कार्यक्रम के लिए दिल्ली में ट्रेड विंग से जुड़े ट्रेडर्स से कहा जा रहा है कि वह पंजाब में अपने परिचित ट्रेडर्स को कार्यक्रम में पहुंचने के लिए कहें। इसके लिए एक मेसेज सबको भेजा जा रहा है। इसके अलावा कुछ नेता तैयारी के लिए लुधियाना भी पहुंच चुके हैं। इसमें विंग के अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल खासतौर पर शामिल हैं। विंग के संयोजक बृजेश गोयल का कहना है कि आम आदमी पार्टी को समर्थन के लिए लुधियाना में कार्यक्रम किया जा रहा है। इसमें अरविंद केजरीवाल ट्रेडर्स को दिल्ली सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे। इसके साथ ही बिजनेस को कैसे बढ़ाया जा सकता है, इसके बारे में भी जानकारी दी जाएगी। कार्यक्रम में 500 से ज्यादा व्यापारियों के मौजूद रहने की उम्मीद है। दिल्ली ट्रेड विंग के इस कार्यक्रम के अलावा पंजाब की ट्रेड, ट्रांसपोर्ट और इंडस्ट्री विंग भी ट्रेडर्स के लिए कार्यक्रम कर रही है। यह कार्यक्रम सुबह 10 बजे होगा।

यूथ मेनिफेस्टो जारी करेंगे AK
पंजाब चुनाव के मद्देनजर अरविंद केजरीवाल यूथ मेनिफेस्टो जारी करने जा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि इसमें युवाओं को रोजगार और पढ़ाई के ज्यादा अवसर उपलब्ध कराने की बात होगी। वहीं युवाओं को नशे की लत से दूर रखने के लिए भी एक्शन प्लान होगा। गौरतलब है कि आप यूथ को अपना खास वोटर मानती है, इसलिए उनके लिए खास प्लान तैयार किया गया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi