करीबी दोस्त रूमी जाफरी का खुलासा- रिया चक्रवर्ती के लिए डरावना रहा 2020, नए साल में काम पर लौटेगी एक्ट्रेस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार विवादों में रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती नए साल में काम पर लौट आएंगी। इस बात की जानकारी रिया के दोस्त और फिल्ममेकर रूमी जाफरी ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दी। उन्होंने कहा, "रिया अगले साल काम पर लौट आएंगी। मैं हाल ही में उनसे मिला। वे गुमसुम थीं। ज्यादा बात नहीं की। वे जिस दौर से गुजरी हैं, उसके लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। स्थिति ठीक होने दीजिए। मुझे लगता है कि रिया के पास कहने के लिए बहुत कुछ है।"

'रिया के लिए डरावना रहा 2020'

रूमी जाफरी ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत में आगे कहा, "यह साल रिया के लिए डरावना रहा है। जाहिर तौर पर सबके लिए यह साल खराब साबित हुआ है। लेकिन उनके मामले में ट्रामा अलग स्तर का था। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि एक अच्छी-खासी मिडिल क्लास फैमिली की लड़की एक महीना जेल में बिताती है। इसने उसे पूरी तरह झकझोर कर रख दिया है।"

ड्रग्स मामले में हुई थी गिरफ्तारी

28 साल की रिया चक्रवर्ती तब अचानक विवादों में आ गई थीं, जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत (14 जून) के करीब डेढ़ महीने बाद जुलाई में उनके पिता केके सिंह ने पटना में एक्ट्रेस के और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। सिंह ने रिया पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने और उनके बैंक खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी का केस दर्ज कराया था, जो बाद में CBI को सौंप दिया गया।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया और उनके फैमिली मेंबर्स समेत 6 लोगों के खिलाफ मनी लॉन्डरिंग का मामला दर्ज जांच शुरू की थी। इसी दौरान ड्रग्स कनेक्शन सामने आया और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। 8 सितंबर को जांच एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार किया था और 30 दिन तक जेल में रहने के बाद 7 अक्टूबर को उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Rhea Chakraborty is all set to resume work in the New Year, Revealed close friend and filmmaker Rumi Jaffery

Dainik Bhaskar