ऐजाज के इजहार-ए-मोहब्बत के बाद घर में पहुंची पवित्रा पूनिया, एविक्शन में हाउसमेट्स को रोता देख रो पड़े सलमान

बिग बॉस में वीकेंड का वार एपिसोड बेहद खास होने जा रहा है। इस एपिसोड में सलमान एक तरफ जहां घर वालों को डांट लगाते नजर आएंगे। वहीं दूसरी ओर उनकी आंखें भी नम होंगी। इस एपिसोड में ही सलमान निक्की तंबोली की ड्यूटी खुद निभाते नजर आएंगे। वहीं सबसे बड़ा अट्रैक्शन होगा ऐजाज खान और पवित्रा पूनिया की मोहब्बत का इजहार।

ऐजाज ने कहा – तू मुझे कुबूल है
फैमिली वीक के दौरान जब पवित्रा, घर में गेस्ट के तौर पर आईं तो ऐजाज ने उनको बताया कि मैं तुमको बहुत मिस करता हूं। यह बात सुनकर पवित्रा पुनिया कहती हैं निभाओगे, तब ऐजाज खान कहते हैं कि तू जैसी भी है मुझे कुबूल है। 45 साल के ऐजाज और 32 साल की पवित्रा की यह लव स्टोरी बेहद पसंद की जा रही है। #PAVIJAZ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

एविक्शन राउंड में रो दिए सलमान
बात जब बिग बॉस के एविक्शन की आई तो दो जोड़ियों को चुना गया। जिनमें से जैस्मिन भसीन और अभिनव शुक्ला शामिल थे। वहीं जब इन दोनों का एविक्शन टास्क चल रहा था, तब अली गोनी और रूबीना दिलाइक का रो-रोकर बुरा हाल था। इनको रोता देख घर के बाकी सदस्य भी रो पड़े। जिनमें राखी सावंत, विकास गुप्ता तो की हालत भी बुरी थी।

आखिर में जैस्मिन के जाने पर सलमान को सॉरी कहते हुए रोता देखा गया। सलमान बेहद भावुक हो गए थे और वे खुद को रोक नहीं सके।

##

2 करोड़ का कर्ज चुकाने जैस्मिन ने लिया एग्जिट
फैमिली वीक के दौरान जैस्मिन भसीन के पैरेंट्स आए थे। जिसके बाद जैस्मिन और अली के बीच लम्बी बात हुई पैरेंट्स के जाने के बाद जैस्मिन ने अली से कहा कि उन्हें शो छोड़ना होगा। मैं शो से वॉलेंट्री एग्जिट लूंगी। बैंक से लोन लेकर चैनल को 2 करोड़ का फाइन चुकाऊंगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

97th day updates from Bigg boss 14; Salman khan breaks down in eviction round and Eijaz khan propose to pavitra punia

Dainik Bhaskar