एयरएशिया ऑफर: डमेस्टिक उड़ान ₹850 और इंटरनैशनल ₹1,999 से शुरू

नई दिल्ली
देश का एविएशन सेक्टर तेजी से बढ़ रहा है। हवाई उड़ानों को देश के आम आदमी तक पहुंचाने में एयलाइंस भी कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। इसी कड़ी में एयरएशिया ने डमेस्टिक उड़ानों का किराया 850 रुपये तक पहुंचा दिया है। इंटरनैशनल फ्लाइट्स का किराया 1,999 रुपये से शुरू है। इस ऑफर का फायदा आप एयरएशिया की वेबसाइट या ऐप से 26 मार्च से 1 अप्रैल तक फ्लाइट बुक कर उठा सकते हैं।

एयरएशिया ने एक बयान जारी कर बताया कि 26 मार्च से 1 अप्रैल के बीच प्रमोशनल ऑफर के जरिए कम किराए पर फ्लाइट्स बुक की जा सकती हैं। इस बीच आप 28 मई से 1 अक्टूबर तक की फ्लाइट्स बुक कर सकते हैं। एयरएशिया ने कहा, ‘प्रमोशनल वन वे किराया 850 रुपये से शुरू है और वेबसाइट या ऐप से किए की गई हर बुकिंग पर डिस्काउंट उपलब्ध है।’

मलयेशिया की कम बजट एयरलाइंस ने बताया कि इंटरनैशनल डेस्टिनेशन्स जैसे मलयेशिया, बैंगकॉक, फुकैत और मेलबॉर्न की फ्लाइट्स 1,999 रुपये में बुक की जा सकती हैं। डमेस्टिक फ्लाइट्स के मामले में एयरएशिया बेंगलुरु, रांची, जयपुर, भुवनेश्वर, विशाखापट्टनम, नागपुर, इंदौर, कोच्चि, हैदराबाद, पुणे, गुवाहाटी, चेन्नै और कोलकाता के लिए उड़ान उपलब्ध कराता है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Latest Business News in Hindi – बिज़नेस समाचार, व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times