ऋतिक रोशन ने अनाउंस की अगली फिल्म ‘फाइटर’, दीपिका पादुकोण होंगी फीमेल लीड

ऋतिक रोशन ने अपने बर्थडे पर दीपिका पादुकोण के साथ अगली फिल्म अनाउंस कर दी है। फिल्म का नाम फाइटर है और इसका डायरेक्शन वॉर बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद ही कर रहे हैं। फिल्म अगले साल यानी 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। ऋतिक ने फिल्म का इंट्रोडक्शन टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

देशभक्ति पर बेस्ड हो सकती है फिल्म
ऋतिक ने पोस्ट में जो कैप्शन लिखा है उसके और टीजर के नैरेशन के आधार पर यह कहा जा सकता है कि यह भारतीय सेना के किसी सोल्जर पर आधारित कहानी होगी। वीडियो में ऋतिक रोशन कह रहे हैं- दुनिया में मिल जाएंगे आशिक कई पर वतन से हसीं सनम नहीं होता, हीरों में सिमटकर सोने से लिपटकर सोते हैं कई पर तिरंगे से खूबसूरत कफन नहीं होता।

ऋतिक ने कैप्शन में दीपिका की तारीफ करते हुए लिखा है- एक्सेप्शनल दीपिका के साथ मेरी पहली फ्लाइट लेने वाला हूं। फाइटर के डायरेक्शन के साथ-साथ सिद्धार्थ आनंद प्रोडक्शन भी कर रहे हैं। सिद्धार्थ और ऋतिक इसके पहले वॉर और बैंग-बैंग में काम कर चुके हैं। फाइटर मार्फ्लिक्स के बैनर तले ममता-सिद्धार्थ आनंद का पहला प्रोडक्शन है।

ऋतिक के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने यह कैप्शन लिखा।

47वां बर्थडे मना रहे हैं ऋतिक
10 जनवरी को ऋतिक रोशन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। दिसंबर 2019 में दीपिका-ऋतिक को एक पार्टी में इंजॉय करते हुए देखा गया था। उस पार्टी के वायरल हुए वीडियो के बाद से ही फैन्स इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाह रहे थे। अब जाकर उनकी यह तमन्ना पूरी होने वाली है। बात अगर दीपिका पादुकोण की करें तो उन्होंने भी 5 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। वे 83, पठान, शकुन बत्रा की अनाम फिल्म और प्रभास के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Hrithik Roshan announcing his next film Fighter with Deepika Padukone on his birthday

Dainik Bhaskar