ईंट भट्टे पर लुटेरों ने तीन महिलाओं से किया गैंगरेप

नोएडा
ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा स्थित एक ईंट भट्टे पर छह हथियारबंद लुटेरों ने अन्य मजदूरों को बंधक बनाकर तीन मजदूर महिलाओं के साथ गैंगरेप किया। घटना करावली गांव की है जहां बुधवार रात लगभग 12.30 बजे ईंट भट्टे पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। पुलिस ने घटना की एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ईंट भट्टे के मालिक तेजपाल सिंह ने बताया कि आरोपी खुद को पुलिवाला बताते हुए भट्टे में घुस गए और मजदूरों से कहने लगे कि वहां गैरकानूनी शराब बनाने काम चल रहा है। जब मजदूरों ने परिसर का दरवाजा खोला तो आरोपियों ने उन्हें बंधक बना लिया। घटना के वक्त भट्टे पर चार पुरूष और तीन महिला मजदूर मौजूद थे। इसके बाद आरोपियों ने आदमियों को एक कमरे में बंद कर दिया जबकि दूसरे कमरे में तीनों महिलाओं के साथ गैंगरेप किया। पीड़ित महिलाओं की उम्र 25, 30 और 40 वर्ष बताई जा रही है।

एक पीड़ित ने बताया, ‘कुल छह हथियारबंद लोगों ने हमारे साथ बलात्कार किया और जब हमने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने हमारे साथ मारपीट भी की।’ इसके साथ-साथ आपोपियों ने मजदूरों से सारा कैश और कीमती सामान भी लूट लिया। घटना की जानकारी पर पुलिस रात 2.30 बजे घटनास्थल पर पहुंची जबकि आरोपी पहले ही भाग चुके थे। घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय निवासियों और पीड़ितों के परिजनों ने आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करते हुए रबूपुरा पुलिस थाने में विरोध प्रदर्शन भी किया।

एक स्थानीय निवासी ने बताया कि लुटेरों के गिरोह ने उसी दिन पड़ोस के फलैदा गांव में भी महिला से लूटपाट की थी। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला खुर्जा से लौट रही थी जब लुटेरों ने उससे मंगलसूत्र और कैश लूट लिया। इस बीच, एसपी (ग्रामीण) सुजाता सिंह ने कहा कि पुलिस ने पीड़ितों का मेडिकल कराने के बाद लूटपाट और गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों गठन कर दिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP Hindi News, उत्तर प्रदेश खबरें