इस्तीफा दें अरविंद केजरीवाल: बीजेपी

वरिष्ठ संवाददाता, नई दिल्ली

प्रदेश बीजेपी नेताओं ने एमसीडी कर्मचारियों को सैलरी नहीं मिलने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दोषी बताया है। उनका कहना है कि केंद्र की बीजेपी की सरकार को नीचा दिखाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। पहले भी प्रदेश और केंद्र में अलग-अलग पार्टी की सरकार होती थी, लेकिन कभी भी ऐसी स्थिति नहीं बनी। अभी केवल एमसीडी में बीजेपी को बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि सच तो यह है कि आम आदमी पार्टी खुद भ्रष्टाचारी नेताओं को बचने में लगी हुई है। जितेंद्र सिंह तोमर को फर्जी डिग्री के मामले में केजरीवाल अब तक बचा रहे थे। पूरी दिल्ली और पूरे देश को नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले को अब खुद नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

उपाध्याय ने यह आरोप भी लगाया कि आप की सरकार ने 10 करोड़ रुपये से अधिक लागत का करप्शन विरोधी कैंपेन चलाकर दिल्ली की जनता को धोखा दिया है। बड़े-बड़े होर्डिंग लगाकर केजरीवाल सरकार ने यह दिखाने की कोशिश की है कि उनके अभियान के तहत अब तक 35 भ्रष्ट अधिकारियों को गिरफ्तार और 152 को निलंबित किया गया है। बीजेपी इस आंकड़े पर सवाल उठा रही है। हम सरकार को 48 घंटे का समय दे रहे हैं कि वह इन नामों का खुलासा करे, नहीं तो बीजेपी उनके घर के सामने धरना देगी। हमने इस मामले को लेकर दिल्ली सरकार और एलजी को पत्र लिखा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times