इंडिया ओपन सुपर सीरीज 2107: क्वार्टर फाइनल में आमने-सामने होंगी साइना-सिंधु

नई दिल्ली
भारत की दो शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पी. वी. सिंधु योनेक्स सनराइज इंडिया ओपन सुपर सीरीज के क्वार्टर फाइनल में आमने-सामने होंगी। दोनों खिलाड़ियों ने गुरुवार को दूसरे दौर में अपने-अपने मुकाबले जीतते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। वहीं स्पेन की कैरोलिना मारिन ने भी क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। क्वार्टर फाइनल मुकाबले शुक्रवार को खेले जाएंगे।

लंदन ओलिंपिक-2012 में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली साइना ने दूसरे दौर में थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को मात दी। साइना ने थाईलैंड की खिलाड़ी को 34 मिनट तक चले मुकाबले में 21-14, 21-12 से हराया। वहीं रियो ओलिंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट सिंधु ने जापान की साएना कावाकामी को मात दी। सिंधु ने कावाकामी को 21-16, 23-21 से शिकस्त देते हुए क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। पहला गेम आसानी से जीतने के बाद सिंधु को हालांकि दूसरे गेम में सघर्ष करना पड़ा। यह मुकाबला 40 मिनट तक चला।

मारिन ने भारत की ऋतुपर्णा दास को एकतरफा मुकाबले में 21-13, 21-11 से मात देते हुए क्वार्टर फाइनल का सफर तय किया, जहां उनका सामना जापान की मिनात्सु मितानी से होगा। मितानी ने दूसरे दौर में चीन की चेन जियाओजिन को 21-15, 21-13 से मात दी। महिला युगल वर्ग में अश्विनी पोनप्पा और एन.सिक्की रेड्डी की जोड़ी थाईलैंड की पुतिता सुपाजिराकुल और सापसिरी ताएराटानाचाई की चौथी वरीय जोड़ी से 21-15, 21-10 से हार गई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

खेल समाचार, अन्य खेल खबरें, Other Sports News