आप नेता संजय सिंह ने PM मोदी की MA की डिग्री पर उठाए सवाल

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री पर चल रहे विवाद में ट्वीट कर उनकी MA की डिग्री पर सवाल खड़े किए हैं। संजय सिंह ने रविवार को एक के बाद एक ट्वीट के जरिए मोदी की डिग्री पर सवाल उठाए।

संजय सिंह ने मीडिया में सामने आई नरेंद्र मोदी की डिग्री पर पूछा है कि देश या दुनिया में ‘Entire Political Science’ ‘संपूर्ण राजनीति विज्ञान’ की कोई डिग्री होती है?

आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के मुख्य सूचना आयुक्त को लिखी चिट्ठी से पीएम मोदी की डिग्री पर यह विवाद शुरू हुआ था। आयुक्त ने दिल्ली और गुजरात विश्वविद्यालयों को मोदी की डिग्री की हरसंभव खोजकर उन्हें केजरीवाल को देने को कहा था।

इसके बाद मीडिया में मोदी की दिल्ली विश्वविद्यालय से किए BA और गुजरात विश्वविद्यालय से किए MA की डिग्री सामने आई थी। अरविंद केजरीवाल ने मोदी की BA की डिग्री को किसी दूसरे शख्स की डिग्री बताया था और अब आप के नेता संजय सिंह ने मोदी के एम के विषय पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने एक और ट्वीट में कहा, ‘बुरे फंसे हैं मोदी जी। MA की डिग्री भी फर्जी है और जारी करने वाला VC तो पुराना फर्जी है…।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi