आप के ट्रेड विंग के संयोजक ने खूब मनाई होली!

विशेष संवाददाता, नई दिल्ली

बजेपी ने दिल्ली सरकार व आप की ट्रेड विंग पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कारोबारियों को आ रही समस्याओं और सीलिंग के खिलाफ होली न मनाने की घोषणा की थी। लेकिन आप के ट्रेड विंग के संयोजक बृजेश गोयल ने खूब होली मनाई और फेसबुक पर उसके फोटो भी शेयर किए। बीजेपी की ओर से आप विधायक सहीराम पहलवान का एक विडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें वह अपने इलाके में होली का जश्न मना रहे हैं। बृजेश गोयल का कहना है कि उनके साले की पहली होली थी, वरना वह होली नहीं मनाते। सहीराम से इस बाबत संपर्क नहीं हो पाया।

प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि आम आदमी पार्टी व उसकी सरकार लगातार विवादों के घेरे में है। इस सरकार को घड़ियाली आंसू बहाने की आदत बन चुकी है। इतना ही नहीं है मुख्यमंत्री व आप से जुड़े नेता कारोबारियों से सहानुभूति पाने के लिए लगातार झूठ भी बोल रहे हैं। उनका कहना है कि दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी व उसकी ट्रेड विंग के नेता सीलिंग को लेकर लगातार केंद्र सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहे हैं और कह रहे हैं कि केंद्र के कारण दुकानों को लगातार सील किया जा रहा है, साथ ही उनकी रोजी-रोटी भी लगातार प्रभावित हो रही है।

उन्होंने कहा कि आप ट्रेड विंग के नेता बृजेश गोयल अपनी पार्टी की ट्रेड विंग के नेताओं के साथ पूरी दिल्ली में कटोरा मार्च कर रहे थे। पार्टी नेता घोषणा भी कर रहे थे कि कारोबारियों के दुख में शामिल होने के लिए वे होली नहीं मनाएंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तो बकायदा घोषणा की कि सीलिंग से परेशान होकर वह ट्रेडर्स के समर्थन में होली नहीं मनाएंगे। लेकिन दुख की बात यह है कि उसकी ट्रेड विंग के संयोजक बृजेश गोयल ने जमकर होली मनाई और होली की डिटेल को अपने फेसबुक पेज पर भी जारी किया। कपूर ने फेसबुक पेज को जारी भी किया है। बीजेपी प्रवक्ता ने आम आदमी पार्टी के विधायक सहीराम पहलवान का भी एक विडियो जारी किया है, जिसमें वह अपने इलाके में होली के अवसर पर जबर्दस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। इस विवाद बृजेश गोयल का कहना है कि उनका होली मनाने का कोई इरादा नहीं था। लेकिन उनके साले की पहली होली थी और कुछ मित्र भी उनके घर पर आए गए, इसके चलते उन्हें होली मनानी पड़ी। बृजेश के अनुसार सरकार व विधायकों ने होली न मनाने की घोषणा की थी। उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा। हो सकता है ट्रेड विंग के कुछ पदाधिकारियों ने ऐसा बोल दिया हो। इस मामले में सहीराम पहलवान का भी पक्ष जानने का प्रयास किया गया। लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News