अवैध संबंधों के शक में बेटे ने ईंट से कुचलकर की बहन और पिता की हत्या

कानपुर
शहर के नौबस्ता इलाके में एक युवक ने अपने पिता और बहन की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। आरोपी चंद्रवीर ने बाद में पुलिस थाना पहुंचकर अपना जुर्म कबूल किया और कहा कि पिता और बहन में अवैध संबंध के कारण उसने उनकी हत्या कर दी, लेकिन पुलिस जांच में इस घटना के पीछे संपत्ति संबंधी विवाद होने की बात भी सामने आ रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नौबस्ता में लालपुर के निवासी किसान चंद्रपाल (करीब 58 साल) और उसकी बेटी कमलेश (36 साल) के शव कल देर शाम उनके घर में खून से लथपथ पड़े मिले। दोनों शवों के पास से खून से सनी ईंट और बांस का डंडा भी मिला । चंद्रपाल के छोटे बेटे चंद्रवीर ने खुद नौबस्ता थाने पहुंच कर बताया कि उसने अपने पिता और बहन के बीच अवैध संबंधों के कारण उनकी हत्या कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी जब घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने वहां पिता और पुत्री के शवों को खून से लथपथ पाया।

पुलिस ने दोनों शवों की फरेंसिक जांच के बाद उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। बताया जाता है कि कमलेश तलाकशुदा थीं और अपने पिता के घर में ही रहती थीं। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि चंद्रवीर ने हत्या की बात कबूल कर ली है, लेकिन जानकारी मिली है कि उनके बीच संपत्ति को लेकर भी कोई विवाद था। मृतक के तीन और बेटों की तलाश की जा रही है जो गायब हैं। उनसे पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि असल विवाद अवैध संबंध को लेकर था या संपत्ति को लेकर। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार