अलीगढ़ः जिला महासचिव कांग्रेस के बेटे को मारी गई गोली, भर्ती

अलीगढ़
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जिला कांग्रेस कमिटी के महासचिव राकेश देशराजन के बेटे को गोली मार दी गई है। उनका बेटा चेतन देशराजन (20) ट्यूशन जा रहा था तभी दो अज्ञात लोगों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर है।

मामला शनिवार को सुबह ससनी थाना क्षेत्र में हुआ। पुलिस ने बताया कि चेतन अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में बीएससी फर्स्ट ईयर का छात्र है। सुबह लगभग आठ बजे वह अपनी ट्यूशन क्लासेस के लिए आवास विकास जा रहा था। वह मोबाइल पर बात कर रहा था तभी दो लोगों ने उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

पुलिस ने बताया कि बाइक से आए दो हमलावरों ने हेल्मेट से अपना चेहरा छिपा रखा था। वे उसके पास आए और उसे गालियां देने लगे। एक ने बंदूक निकाली और चेतन के पेट में गोली मार दी। चेतन ने बताया कि वह हमलावरों को नहीं पहचानता। वे जिस बाइक से आए थे उसमें नंबर प्लेट भी नहीं थी।

चेतन के पिता राकेश ने बताया कि उन्हें एक फोन आया कि चेतन को किसी ने गोली मार दी है उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है। वह तुरंत उस प्राइवेट अस्पताल पहुंचे जहां चेतन भर्ती था। प्राइवेट अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वहां से चेतन को जेएन मेडिकल कॉलेज में रिफर कर दिया गया।

ससनी थाना इंचार्ज अरुण राय ने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पूछताछ में अभी तक ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है कि चेतन की किसी से दुश्मनी हो। वह खुद हमलावरों के नहीं पहचानता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर