अरुण जेटली ने कुमार विश्वास के पत्र के बाद मानहानि केस लिया वापस

नई दिल्ली
केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आम आदमी पार्टी नेता और कवि कुमार विश्वास पर किया मानहानि का मुकदमा वापस ले लिया है। इसके साथ ही कई महीनों से चल रहे इस मामले का अंत भी हो गया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही विश्वास ने अरुण जेटली को एक पत्र लिखकर पूरे मामले में अपना पक्ष स्पष्ट करते हुए खेद जताया था। इसी पत्र के आधार पर अरुण जेटली ने यह मुकदमा वापस ले लिया है।

कुमार विश्वास ने अरुण जेटली को पत्र लिखकर अपने बयानों के लिए माफी मांगी और मानहानि केस वापस लेने की अपील की। वित्त मंत्री के वकील ने कहा कि हमने विश्वास के पत्र को स्वीकार कर लिया है।

विश्वास ने पत्र में लिखा कि अपनी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के कहने पर ही उन्होंने, पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं और प्रवक्ताओं ने उनकी बात दोहराई थी। पत्र में विश्वास ने आरोप लगाया कि अब अरविंद केजरीवाल उनसे सम्पर्क में नहीं हैं और झूठ बोल कर खुद गायब हो गए हैं। विश्वास ने पत्र में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बेहद तल्ख बातें लिखीं।

पढ़ें: मानहानि मामला: जेटली ने स्वीकार की अरविंद केजरीवाल की माफी

जेटली को लिखे पत्र में विश्वास ने केजरीवाल के लिए कहा, ‘अरविंद आदतन झूठे हैं और पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते मैंने सिर्फ अरविंद की बात दोहराई थी।’ बता दें कि मानहानि केस में अरविंद केजरीवाल समेत अन्य सभी अभियुक्तों द्वारा माफी मांग लिए जाने के बाद विश्वास इस मामले में अकेले रह गए थे।

इस पत्र में विश्वास ने स्पष्ट किया है कि किस तरह अरविंद केजरीवाल ने उन्हें, पार्टी कार्यकर्ताओं और देश को धोखे में रख कर कुछ तथाकथित सबूतों का हवाला देते हुए जेटली पर आरोप लगाए थे। विश्वास की चिट्ठी के आधार पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मानहानि मुकदमा वापस ले लिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News