अरविंद केजरीवाल ने दोहराया फ्री वाई-फाई का वादा, बोले जल्द शुरू होगी सेवा

नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि दिल्ली सरकार जल्दी ही फ्री वाई-फाई इंटरनेट सर्विस शुरू करने का अपना वादा पूरा करेगी। दिल्लीवासियों को फ्री वाई-फाई उपलब्ध कराना आम आदमी पार्टी का दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले अहम चुनावी मुद्दा था। लेकिन सरकार आज तक इस वादे को पूरा नहीं कर पाई है।

फरवरी 2015 में दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान ‘आप’ पार्टी ने दिल्ली वालों से यह वादा किया था कि अगर उनकी पार्टी सरकार में आई, तो वह राजधानी में फ्री वाई-फाई इंटरनेट सर्विस उपलब्ध कराएगी। पार्टी को इसके बूते युवाओं में अपनी जबरदस्त पैठ बनाने का मौका मिला था।

आज आप की सरकार दिल्ली में अपनी तीसरी वर्षगांठ मना रही है। इस मौके पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपनी पार्टी के फ्री वाई-फाई का वादा एक बार फिर दोहराते हुए कहा, ‘फ्री वाई-फाई लागू करने की तारीख को हम जल्दी ही घोषित करेंगे। लेकिन दिल्ली सरकार इस साल अपने फ्री वाई-फाई वाले वादे को पूरा करने जा रही है और इसके लिए उसने अपने बजट में एक अलग फंड का प्रस्ताव भी बना लिया है।’

बता दें कि विरोधी पार्टियां आप सरकार को उसके चुनावी वादे अभी तक पूरे न करने को लेकर लगातार अटैक करती रही हैं। इससे पहले साल 2016 में भी आप सरकार ने यह घोषणा की थी कि पूर्वी दिल्ली में उसने 500 से ज्यादा ऐसी जगहों पर वह दिसंबर 2016 से फ्री वाई-फाई सेवा शुरू करने जा रही है। लेकिन केजरीवाल सरकार की यह घोषणा आज तक ठंडे बस्ते में ही चली गई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News