अमेरिका में NBA मैच के दौरान चियरलीडर्स ने किया घूमर डांस, लाखों लोगों ने देखा

वॉशिंगटन
संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पर भारत में भले ही काफी विवाद हुआ पर यह फिल्म दुनियाभर में काफी पसंद की जा रही है। बिजनस के लिहाज से भी यह देश ही नहीं विदेश में भी अच्छी कमाई कर रही है। अमेरिका में फिल्म के ‘घूमर’ डांस की लोकप्रियता का आलम यह है कि यहां एनबीए (नैशलन बास्केटबॉल असोसिएशन) मैच के दौरान चीयर्सलीडर्स के एक समूह ने शानदार नृत्य किया। इसका विडियो NBA के फेसबुक पेज पर भी डाला गया है, जो वायरल हो गया है।

विडियो 28 जनवरी का है। उस दिन शार्लोट होर्नेट्स टीम और मियामी हीट के बीच एनबीए मैच के दौरान घूमर गीत पर नृत्य किया गया। ‘पद्मावत’ फिल्म अमेरिका में खूब पसंद की जा रही है। एनबीए की ओर से फेसबुक पर पोस्ट किए गए घूमर डांस के विडियो को कुछ ही घंटों में करीब 20 लाख लोगों ने देखा। इसे सोशल नेटवर्किंग साइट पर 6,600 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है।

विडियो में चियरलीडर्स पारंपरिक भारतीय परिधानों में पद्मावत फिल्म के मशहूर गीत घूमर पर नृत्य करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था। गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावत’ भारत में 25 जनवरी को रिलीज हुई है। इस पर राजपूत संगठनों ने काफी विरोध जताया था। हालांकि सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिलने के बाद यह रिलीज हो गई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

America News in Hindi, अमेरिका समाचार, Latest America Hindi News, अमेरिका खबरें