अभी पीसीबी को आधिकारिक न्योता नहीं दिया हैः शशांक मनोहर

नई दिल्ली

पीसीबी के भारत में खेलने के बीसीसीआई द्वारा न्योता दिए जाने के दावे को बीसीसीआई चीफ शशांक मनोहर ने नकार दिया है। मनोहर का कहना है कि अभी पीसीबी को औपचारिक न्योता नहीं दिया गया है। उन्होंने स्वीकार किया की पीसीबी चीफ शहरयार खान से उनकी इस सिलसिले में फोन पर बात हुई है।

मनोहर ने कहा है कि उन्होंने पाकिस्तान के साथ सीरीज खेलने के लिए सरकार से क्लियरेंस नहीं ली है। उन्होंने कहा है कि इसलिए इस बारे में दिया गया कोई बयान ठीक नहीं है। शहरयार खान ने शनिवार को ही लाहौर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा था कि शशांक मनोहर ने उनसे कहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों की सुरक्षा और सीरीज के क्लियरेंस के लिए सरकार से बात कर ली गई है।

शशांक मनोहर ने इस पर प्रतिक्रिया दी है कि यह गलत बयान है। उन्होंने कहा कि अभी सरकार से इस बारे में संपर्क नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि पीसीबी चीफ से आने वाले अगले कुछ दिनों में बातचीत हो सकती है।

पीसीबी चीफ शहरयार खान ने कहा था कि उन्हें बीसीसीआई की तरफ से होम सीरीज खेलने का न्योता मिला है। शशांक मनोहर ने शनिवार को पत्रकारों से कहा, ‘शुक्रवार शाम को मुझे शशांक ने फोन किया और बताया कि सरकार ने उन्हें इस सीरीज की क्लियरेंस दे दी है। लेकिन, उन्होंने कहा कि वह यह सीरीज भारत में खेलना चाहते हैं न कि यूएई में।’ शहरयार ने बताया, ‘शशांक ने भरोसा दिलाया है कि पाकिस्तानी टीम को पूरी सुरक्षा दी जाएगी और मैच तय स्थानों- मोहाली और कोलकाता में ही होंगे।’

इसके अलावा शहरयार खान ने कहा, ‘तीसरी चीज उन्होंने जो कही, भारतीय क्रिकेट बोर्ड ऐसा रास्ता निकालेगा जिससे यह सीरीज यूएई के बजाए भारत में खेलने पर हमें रेवेन्यू का कोई नुकसान न हो।’ शहरयार खान ने कहा है कि उन्होंने शशांक मनोहर को यह बता दिया है कि तय समझौते के मुताबिक पाकिस्तान यह सीरीज यूएई में ही खेलना चाहता है। शहरयार का कहना था, ‘हम यह सीरीज यूएई में न खेलकर भारत में क्यों खेलें। वहां हमारी टीम को खतरा भी है। इसके अलावा हमें 5 करोड़ डॉलर कमाने की उम्मीद भी है।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

IPL 2015 News | IPL 8 मुख्य खबरें , IPL News in Hindi