अब स्वामी का दिल्ली के LG नजीब जंग पर निशाना, बोले नहीं है दिल्ली संभालने के काबिल

नई दिल्ली
राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी का अब नया निशाना दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग हैं। वैसे नजीब जंग दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के निशाने पर रहते हैं लेकिन इस बार वह बीजेपी के ही नेता के निशाने पर हैं। स्वामी का कहना है कि जंग राष्ट्रीय राजधानी को चलाने के काबिल नहीं हैं। इससे पहले ट्विटर पर स्वामी पूर्व आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन की आलोचना कर उन पर निशाना साधते रहे हैं।

स्वामी ने ट्वीट किया, ‘मेरे ख्याल से नजीब जंग दिल्ली को चलाने के काबिल नहीं हैं। वह केजरीवाल की तरह ही 420 हैं। हमें दिल्ली में कोई संघ का आदमी चाहिए।’

इससे पहले भी स्वामी जंग को निशाने पर ले चुके हैं। जून में दिल्ली में शासन व्यवस्था के कथित तौर पर चरमराने के संबंध में स्वामी ने राष्ट्रपति को पत्र लिखा था। पत्र में दिल्ली के सीएम केजरीवाल और उपराज्यपाल नजीब जंग स्वामी के निशाने पर थे। स्वामी ने अपने सूत्रों से दावा किया था कि नजीब जंग कांग्रेस नेता अहमद पटेल के करीबी हैं और वह उनसे पूछ कर दांव चल रहे हैं। नजीब जंग कांग्रेस के समय पर ही उपराज्यपाल बनाए गए थे। केंद्र में मोदी सरकार आने पर कई पुराने राज्यपाल हटाए गए लेकिन नजीब अपनी जगह बचाने में सफल रहे थे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi