अब भी निगम पार्षद हैं मंत्री इमरान हुसैन!

तरुण सिसोदिया

दिल्ली सरकार में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन अब भी नॉर्थ एमसीडी में निगम पार्षद हैं। यह बात जानकर किसी को भी हैरानी हो सकती है क्योंकि एक व्यक्ति एक साथ दो पदों पर नहीं रह सकता। दरअसल, एमसीडी ने अपनी वेबसाइट को अब तक अपडेट नहीं किया है। वेबसाइट में इमरान हुसैन को निगम पार्षद दिखाया गया है।

साल 2014 में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव में बल्लीमारान वॉर्ड से निगम पार्षद इमरान हुसैन चुनाव लड़कर विधायक बने थे। उसके बाद हुसैन ने एमसीडी से इस्तीफा दे दिया था। हुसैन को विधायक बने हुए एक साल से ज्यादा बीत चुका है और मंत्री बने भी भी करीब 6 महीने हो गए हैं लेकिन उनका नाम एमसीडी की वेबसाइट से नहीं हटाया गया। इतना ही नहीं ईस्ट एमसीडी की वेबसाइट पर नई मेयर सत्या शर्मा की जगह पुराने मेयर हर्ष मल्होत्रा का ही फोटो दिखाई दे रहा है, जबकि साउथ और नॉर्थ एमसीडी ने मेयरों के फोटो वेबसाइट से बदल दिए हैं। नॉर्थ एमसीडी में डॉ़ संजीव नैयर और साउथ एमसीडी में श्याम शर्मा मेयर बने हैं।

एमसीडी की वेबसाइट पर हुसैन का नाम और फोटो होने पर मेयर डॉ़ संजीव नैयर का कहना है कि उन्होंने अभी चार्ज संभाला है। आईटी डिपार्टमेंट के लोगों को बोलकर वेबसाइट को ठीक कराएंगे। मंत्री इमरान हुसैन का नाम वेबसाइट से हटा दिया जाएगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi