अपहरण की कहानी निकली फर्जी, छात्राएं करना चाह रही थीं पढ़ाई, परिजनों ने तय की शादी

गोंडा
गोंडा के करनैलगंज क्षेत्र के एक डिग्री कॉलेज में प्रयोगात्मक की परीक्षा देने आई लापता दोनों छात्राओं को परिजनों ने बरामद कर लिया है। बरामदगी के बाद एक छात्रा ने बुधवार की शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। पुलिस ने छात्राओं के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का केस दर्ज किया था। पुलिस के पूछताछ में छात्राओं ने बताया कि घर वालों ने शादी तय कर दी कर थी, जबकि हम लोग पढ़ाई करना चाहते है।

कोतवाल वेदप्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों छात्राएं अलग.अलग समुदाय की हैं तथा घर से परीक्षा देने के लिए निकली थीं। वह घर नहीं पहुंची रिपोर्ट दर्ज की गई थी। छात्राओं की तलाश एवं पता लगाने के लिए प्रयास किए जा रहे थे। उसी बीच छात्राओं के परिजनों ने दोनों की तलाश की।

बुधवार की शाम को बरामद छात्राओं में एक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। सूचना मिलने के बाद उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार हुआ। दोनों छात्राओं में एक की शादी दो दिन पूर्व थी। बताया जाता है कि छात्राऐं शादी के बजाय पढ़ना चाहती थीं। इसलिए दोनों ने भाग कर शादी का विरोध किया। फिलहाल बरामदगी कर ली गई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर