अनिल दुजाना के नाम पर व्यापारी से मांगे एक करोड़

प्रमुख संवाददाता, नोएडा
सूरजपुर स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट कैंपस में दनकौर के व्यापारी से अनिल दुजाना गैंग के गुर्गों ने एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। व्यापारी से पहले भी रंगदारी मांगी गई थी। उसी के केस में वह गवाही के लिए कोर्ट आए थे। आरोप है कि गैंग के गुर्गों ने केस में गवाही देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

दनकौर के रहने वाले सर्वेंद्र सिंह ने अनिल दुजाना और उसकी गैंग के बदमाशों के खिलाफ रंगदारी मांगने का केस दर्ज कराया था। यह केस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में चल रहा है। केस में गवाही देने के लिए सर्वेंद्र 25 अक्टूबर को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट आए थे। आरोप है कि इसी दौरान अनिल दुजाना के 4-5 गुर्गों ने उन्हें पकड़ लिया। इनमें बुलंदशहर का जीतू गुर्जर और नौरंगपुर दनकौर का जीतू सिंह भी शामिल था। बदमाशों ने सर्वेंद्र पर गवाही न देने का दवाब बनाते हुए कहा कि वह अनिल दुजाना को एक करोड़ रुपये पहुंचा दे। ऐसा न करने पर जान से मारने और जमीन पर कब्जा करने की भी धमकी दी। आरोपी बदमाशों में एक अनिल दुजाना का रिश्तेदार बताया गया है।

बदमाशों के जाने के बाद सर्वेंद्र ने एसपी देहात सुनीति से शिकायत की। एसपी के निर्देश पर सूरजपुर कोतवाली में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। एसएचओ गिरीश कुमार कोटिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले में जांच की जा रही है। धमकी देने व रंगदारी मांगने वालों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hndi | यूपी समाचार | नवीनतम यूपी खबर- Latest UP News in Hindi, Uttar Pradesh News